AAj Tak Ki khabar
Trending

राहुल गांधी ने की डिलीवरी ब्वॉय के स्कूटी पर यात्रा,बोले-पीएम कार पर चलते हैं और लोगों को पीछे दौड़ाते हैं लेकिन मै

राहुल ने यह बयान देते हुए सीधे कर्नाटक के दो बड़े बीजेपी नेता येदियुरप्पा और बोम्मई का नाम लिया। राहुल ने आगे कहा – हम हर रोड शो और रैली में अपने सभी नेताओं को पूरी इज्जत देते हैं।

मणिपुर आज नफरत की राजनीति के कारण जल रहा
अनेकल में सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मणिपुर का जिक्र किया, जहां के हालात इस समय बेहद खराब है। राहुल ने मणिपुर हिंसा को लेकर सवाल पूछा कि एक राज्य में आग लगी हुई है, लोग मारे जा रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को इससे कोई लेना-देना नहीं है। मणिपुर आज नफरत की राजनीति के कारण जल रहा है। इसी नफरत की राजनीति के खिलाफ हमने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की थी।

 राहुल गांधी :खड़गे की हत्या की बात पर पीएम मौन

राहुल ने अपनी स्पीच में मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर एक भाजपा नेता की टिप्पणी का भी जिक्र किया। जिसमें खड़गे और उनके परिवार को जान से मारने की बात कही गई थी। इस पर राहुल ने कहा – प्रधानमंत्री जी हमारे एक सीनियर लीडर को जान से मारने की बात कही जाती है इस पर आप कुछ क्यों नहीं बोलते।

डबल इंजन के किस इंजन को कितना कमीशन मिला

कर्नाटक की 40% सरकार वाले पुराने बयान को फिर से राहुल ने दोहराते हुए कहा, जहां भी देखो घोटाला ही घोटाला। MLA का बेटा 8 करोड़ रुपए के साथ पकड़ा जाता है और बीजेपी का MLA कहता है कि सीएम की कुर्सी 2500 करोड़ में खरीदी जा सकती है।

पिछले 3 साल से बीजेपी की सरकार है और पीएम मोदी को भी कर्नाटक के भ्रष्टाचार के बारे में मालूम होगा। आपने कहा था कि डबल इंजन चोरी हुई है तो मोदी जी आप बताए कि 40% का कौन से इंजन को कितना मिला?

भ्रष्टाचार का सवाल उठाने पर मिली सजा

राहुल ने खुद की लोकसभा सदस्यता जाने वाला मुद्दा भी सभा में उठाया और कहा- मैंने लोकसभा में भ्रष्टाचार का सवाल उठाया तो मुझे लोकसभा से अयोग्य ठहरा दिया और जो यहां भ्रष्टाचार कर रहे हैं उनके खिलाफ प्रधानमंत्री कोई कार्रवाई नहीं करते। प्रधानमंत्री यहां आते हैं और कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने मेरे ऊपर 91 बार आक्रमण किया। पहले आप ये बताएं कि कर्नाटक भ्रष्टाचार के बारे में आपने क्या किया या जांच कर कितने लोगों को जेल में डाला।

लग्जरी कार चोर राहुल गांधी ने की डिलीवरी ब्वॉय के स्कूटी पर यात्रा,बोले-पीएम कार पर चलते हैं और लोगों को पीछे दौड़ाते हैं लेकिन मै

कर्नाटक में 40% कमीशन से पिछला राज्य

राहुल से पहले प्रियंका ने मूडबिद्री में एक जनसभा को संबोधित किया था। उन्होंने प्रधानमंत्री की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर कर्नाटक में हिंसा है तो बेरोजगारी की वजह से है, अगर कर्नाटक में हिंसा है तो आपके 40% कमीशन की वजह से है। पहले 4 अलग-अलग बैंक थे, कॉर्पोरेशन बैंक, विजया बैंक, सिंडिकेट बैंक और केनरा बैंक, और अब इस सरकार की वजह से आज सभी का एक बैंक में विलय हो गया है।

चुनाव का समय बदलाव लाने का समय

वोटिंग से पहले प्रियंका ने कर्नाटक की जनता से कहा कि चुनाव का समय बदलाव लाने का समय होता है। हमारी सरकार आपके लिए काम करने का वादा करती है तो उसे पूरा करती है। आपने कांग्रेस शासित राज्यों में देखा होगा। राजस्थान की सरकार हाल ही में महंगाई के राहत कैंप चला रही है।

Also Read:Job News: इस तरह करें आवेदन, 10वीं और 12वीं पास के लिए 4300 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *